Bigg Boss 13 : अबु मलिक घर से हुए बेघर, जाने पूरी कहानी
Bigg Boss 13 : अबु मलिक घर से हुए बेघर, जाने पूरी कहानी
Share:

टीवी की ​दुनिया का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में कई एंटरटेनिंग सीन देखने को मिले. वीकंड के वार सलमान खान के साथ कई इंटरटेनिंग सीन देखने को मिले. सलमान खान ने घरवालों की क्लास ली तो वहीं घरवालों के कई मसले को साफ किया. कल आइफा अवॉर्ड के चलते बिग बॉस प्रसारित नहीं किया गया था जिसके चलते कल सोमवार को शो प्रसारित किया गया है.

पत्नी जया का नाम अपने फ़ोन में इस नाम से सेव करते हैं अमिताभ, कहा- 'गलती किसी की भी हो माफ़ी पति ही...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार के दिन अबु मलिक यानी फीफी घर से बेघर हुए. इस बार लड़कों में पारस, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे. लेकिन बिग बॉस शो में कई दिलचस्प किस्से देखने को मिले. जिसके बाद में साफ किया गया कि इस बार दो नहीं केवल एक सदस्य ही घर से बेघर हुए. पारस और आसीम दोनों घर से बेघर होने से बच गए.

बरसों बाद मनोज तिवारी से हुई श्वेता तिवारी की मुलाक़ात, कहा- 'तिवारी कॉलिंग तिवारी...'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सलमान खान ने शावर टास्क के लिए देवोलीना भट्टाचार्य, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को चुना है. शावर टास्क में सना दूसरी बार हिस्सा बनी और देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार टास्क का हिस्सा बने. इसके बाद सलमान खान के जाने के बाद वीकेंड के वार की रात पारस माहिरा शर्मा से बातचीत करते हैं. वह पहले तो वीवो कॉलर के लिए कहते हैं कि उन्होंने उनसे बकवास बात की. इतना ही नहीं, पारस कहते हैं कि सलमान खान काफी चिड़चिड़ करते हैं अगर कोई दिक्कत हैं तो घर से निकाल दें.वहीं बिग बॉस के घर में साफ सफाई को लेकर भी घर में लड़ाई होती है. पहले पारस आरती को बाहर गंदे कपड़े छोड़ने के लिए कहते हैं तो फिर वह बाथरुम में सफाई करते हुए शेफाली को टोकते हैं. इसके बाद आरती सिंह और पारस की लड़ाई होती है. पारस ने सफाई के दौरान कहा था कि इनके माता-पिता ने संस्कार नहीं दिए जिसकी वजह से ये लोग सफाई नहीं करते. इसी वजह से आरती पारस की लड़ाई होती है. आरती कहती हैं कि माता पिता पर न जाए.

कार्तिक से नफरत करने लगेगा कैरव, वेदिका का राज खुलते ही आएगा बड़ा ट्विस्ट

पर्पल ड्रेस में क़यामत बिखेरती नजर आईं शिबानी दांडेकर, इंटरनेट पर लगी आग

दूसरी बार माँ बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, फैंस को बताया अपने बच्चे का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -