कार्तिक से नफरत करने लगेगा कैरव, वेदिका का राज खुलते ही आएगा बड़ा ट्विस्ट
कार्तिक से नफरत करने लगेगा कैरव, वेदिका का राज खुलते ही आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार और पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए इस सीरियल के प्रोड्यूसर्स आने वाले दिनों में नए ट्रैक की शुरुआत करने वाले है. जी हाँ, जल्द ही इस शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ''नायरा को कैरव की कस्टडी मिल जाएगी और वह जल्द ही अपने लिए नई जॉब तलाशेगी.'' वहीं अब आने वाले एपिसोड में, ''कैरव को लगने लगेगा कि उसके माता-पिता एक दूसरे से काफी लड़ते है. धीरे-धीरे कैरव के मन में कार्तिक के लिए जहर भरने लगेगा और इसी के साथ ही साथ जल्द ही इस सीरियल में कार्तिक और नायरा कैरव का जन्मदिन भी मनाने वाले है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, वहीं शो के मेकर्स ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें कार्तिक नायरा से बात करते हुए काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. वहीं कार्तिक नायरा से कह रहा है कि , ''मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरा और मेरे बेटे का जन्मदिन एक ही दिन है.....'' इसी के साथ कैरव नायरा और कार्तिक की तस्वीर को फाड़ते हुए कह रहा है कि ''उसके पिता उसकी मां से हमेशा लड़ते रहते है.'' वहीं अब ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी एक बार फिर से बदलने वाली है.

आपको याद हो बीते कुछ दिनों से इस सीरियल में एक शख्स को वेदिका का पीछा करते हुए दिखाया रहा है और यह शख्स वेदिका का पहला पति है, जोकि उसे प्रताड़ित करता था. उसी वजह से वेदिका अपने पति से परेशान होकर उसे छोड़कर भाग आई थी. अब जल्द ही वेदिका का भी यह राज खुलने वाला है.

दूसरी बार माँ बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, फैंस को बताया अपने बच्चे का नाम

पत्नी जया का नाम अपने फ़ोन में इस नाम से सेव करते हैं अमिताभ, कहा- 'गलती किसी की भी हो माफ़ी पति ही...'

बरसों बाद मनोज तिवारी से हुई श्वेता तिवारी की मुलाक़ात, कहा- 'तिवारी कॉलिंग तिवारी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -