पर्पल ड्रेस में क़यामत बिखेरती नजर आईं शिबानी दांडेकर, इंटरनेट पर लगी आग
पर्पल ड्रेस में क़यामत बिखेरती नजर आईं शिबानी दांडेकर, इंटरनेट पर लगी आग
Share:

टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. जी हाँ, उन्हें इन दिनों फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड कहा जाता है और आए दिन दोनों के अफेयर की खबरें सामने आती हैं. ऐसे में हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट एंड बोल्ड अंदाज में शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन फोटोज में शिबानी दांडेकर अपनी बेहद सेक्सी अदाओं से अपने फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है #voguewomenoftheyear styled by @khyatibusa hair @azima_toppo makeup @anishaachhabriamakeup photography @shubhammandhyanphotography dress @lmanedesigns #thatbrowngirl legs by @drewnealpt इसी के साथ एक अन्य फोटो शेयर करते हुए शिबानी लिखती हैं Just a little light mid week read on #howtobeabawse @lilly photo by @kewalchholak इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं लेटेस्ट फोटोज में शिबानी दांडेकर का ये हॉट एडं बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने परपल ड्रेस पहनी है.

शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के साथ वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिलहाल शेयर की गई फोटो में शिबानी दांडेकर पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद ही हॉट अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और इसमें उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. शिबानी अपने फैंस को कभी निराश नही करती हैं फिलहाल आप देखिए उनका यह लेटेस्ट लुक.

दूसरी बार माँ बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, फैंस को बताया अपने बच्चे का नाम

पत्नी जया का नाम अपने फ़ोन में इस नाम से सेव करते हैं अमिताभ, कहा- 'गलती किसी की भी हो माफ़ी पति ही...'

Video: गुस्से में तिलमिलाकर सलमान खान ने छोड़ा बिग बॉस 13, मेकर्स से कहा- 'किसी और को ले आओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -