बरसों बाद मनोज तिवारी से हुई श्वेता तिवारी की मुलाक़ात, कहा- 'तिवारी कॉलिंग तिवारी...'
बरसों बाद मनोज तिवारी से हुई श्वेता तिवारी की मुलाक़ात, कहा- 'तिवारी कॉलिंग तिवारी...'
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार आवाज और अपनी शानदार एक्टिंग से अच्छा नाम कमाने वाले मनोज तिवारी ने हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री में और टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने वाली श्वेता तिवारी से मुलाक़ात की है. वैसे दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. दोनों ही स्टार्स बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ चुके हैं जिन्हे आप सभी ने देखा होगा लेकिन मनोज शो को नहीं जीत पाए वहीं श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 की विजेता भी रही थीं. आपको बता दें कि अब दोनों स्टार्स ने हाल ही में मुलाकात की और साथ में फोटो भी खिंचवाई और श्वेता ने कहा कि ''मनोज जीवनभर के लिए उनके दोस्त बन चुके हैं और परिवार के सदस्य की तरह हैं.''

जी हाँ, हाल ही में इस तस्वीर को टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों सितारों की खास बॉन्डिंग साफ़ दिखाई दे रही है और इस तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ''हम सबके कुछ ऐसे दोस्त होते हैं जिन्हें हम सरनेम से बुलाते हैं, नाम से नहीं, तिवारी कॉलिंग तिवारी.'' आपको बता दें कि दोनों सितारों की दोस्ती बिग बॉस के सीजन 4 में खूब निखर कर सामने आई थी और उस दौरान दोनों एक दूसरे के अच्छे-बुरे वक्त में साथ खड़े नजर आए थे.

इसी के साथ सीजन के 9 साल चले जाने के बाद भी आज भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. हाल ही में इसका उदाहरण इस तस्वीर में नजर आया है. आपको बता दें कि दोनों की नजदीकियां बिग बॉस 4 में इतनी बढ़ गई थीं कि बाहर दोनों के अफेयर की अफवाहें भी सामने आती रहती थी लेकिन ऐसा कुछ था नहीं.

Video: गुस्से में तिलमिलाकर सलमान खान ने छोड़ा बिग बॉस 13, मेकर्स से कहा- 'किसी और को ले आओ...'

चमचमाती ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने दिखाया अपना सेक्सी जलवा

गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर पार्टी में स्टार्स ने पिया बेबी बॉटल से जूस, जानिए कौन बना विजेता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -