बिग बॉस के घर में सलमान खान नहीं करेंगे विजिट, शो को इस जगह से करेंगे होस्ट !

कई सारे बदलाव के बीच कलर्स का विवादित शो बिग बॉस 14 पहले जैसा नहीं होने वाला है. शो बिग बॉस 14 बीते सभी सीजन्स से बिल्कुल अलग होगा. खबरें ये भी आ रही हैं कि इस बार एक्टर सलमान खान भी सेट पर मौजूद नहीं रहेंगे और ना ही बिग बॉस के घर में जाएंगे. 

 सूत्र के हवाले से ये बताया गया है कि सलमान खान बिग बॉस सीजन 14 अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से होस्ट करने वाले है. वे इस बार बिग बॉस के ग्रैंड स्टेज से शो को होस्ट नहीं करेंगे. इसके साथ ही ना ही वे वीकेंड का वार के दिन स्पेशल अतिथि का वेलकम करेंगे. कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण सलमान खान बिग बॉस के सेट पर नहीं जाने वाले है. सूत्र के अनुसार कोरोना काल में स्टूडियो फ्लोर पर शूट करना सही आइडिया नहीं है. ये सबको ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने ये निर्णय लिया है.

आपको बता दें की सलमान खान चाहते हैं कि वे अपने फार्म हाउस से कुछ क्रू मेंबर्स संग बिग बॉस के लिए शूट करें. आशंका है कि सलमान सीजन 14 में एक भी बार बिग बॉस के घर में ना जाए. इसके अलावा सलमान खान शो के सभी पार्ट्स उनके फार्महाउस से ही शूट करेंगे. हालांकि, शो के पिछले सीजन में सलमान खान ने कई बार बिग बॉस के घर में जाकर कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज किया था. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. अब देखना ये होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई सामने आती है.

महाराष्ट्र की सड़कों पर बहाया गया दूध, ये देख अकांक्षा पुरी को आया गुस्सा

'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी की जगह इस एक्ट्रेस की हो सकती हैं एंट्री

चारु असोपा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस नए शो में आएंगी नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -