महाराष्ट्र की सड़कों पर बहाया गया दूध, ये देख अकांक्षा पुरी को आया गुस्सा
महाराष्ट्र की सड़कों पर बहाया गया दूध, ये देख अकांक्षा पुरी को आया गुस्सा
Share:

वैसे तो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में विरोध करने का राइट सभी को दिया गया है. लेकिन विरोध किस प्रकार से किया जा रहा है और किस लिए किया जा रहा है, ये काफी जरुरी होता है. इस वक्त इंटरनेट पर महाराष्ट्र से एक परेशान कर देने वाली तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक गुट सड़कों पर हजारों लीटर दूध विरोध करते हुए बहा रहे है.

दूध की इस तरह की बर्बादी देख कई लोग गुस्सा हो गए हैं. हालांकि, इंटरनेट पर इस विरोध प्रदर्शन के खिलाफ आवाज उठाई जा रही है. इसी क्रम में टेलीविज़न अभिनेत्री अकांक्षा पुरी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर ऐसे लोगों पर और उनके ऐसे विरोध पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अभिनेत्री ने ट्वीट में लिखा है की- ये वीडियो देख मेरा खून खौल रहा है. दूध को सड़क पर बहाया जा रहा है. ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए. विरोध के नाम पर ये क्या किया जा रहा है. कई लोग भूखे मर रहे हैं और ये देखिए. मैं हैरान हूं. बेवकूफ लोग.

ज्ञात हो कि स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के कार्यकर्ताओं ने सांगली में विरोध प्रदर्शन के नाम पर सडकों पर दूध बहाया था. दरअसल, संगठन ने सरकार के सामने कुछ मांगे रखी थी. लेकिन जब वो मांगे पूरी होती नजर नहीं आई तो दूध को सड़क पर बहा कर विरोध किया गया. इंटरनेट पर इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने अपनी आपत्ति जाहिर की है. इस कड़ी में एक्ट्रेस अकांक्षा ने भी विरोध किया है. 

 

श्रीदेवी विजयकुमार की फोटो हुई वायरल

'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी की जगह इस एक्ट्रेस की हो सकती हैं एंट्री

चारु असोपा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस नए शो में आएंगी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -