'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी की जगह इस एक्ट्रेस की हो सकती हैं एंट्री
'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी की जगह इस एक्ट्रेस की हो सकती हैं एंट्री
Share:

लॉकडाउन के बाद से टेलीविज़न इंडस्ट्री से कई बुरी खबरें लगातार सामने आई है. गत दिनों से कई शोज में एक्टर्स के रिप्लेसमेंट की खबरें सामने आ रही है. हाल ही में एकता कपूर का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में करण सिंह ग्रोवर को एक्टर करण पटेल ने रिप्लेस किया गया है. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि जल्द ही अभिनेत्री सौम्या टंडन भी अपने सुपरहिट शो 'भाभी जी घर पर है' को अलविदा कहने वाली हैं. सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया है और इस वक्त वो निरंतर अपने प्रोड्यूसर्स से चर्चा कर रही हैं. हालांकि, रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि एक्ट्रेस सौम्या के स्थान पर अब शेफाली जरीवाला इस शो में अनीता भाभी की भूमिका में नजर आ सकती हैं.

बता दें की अभी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने इस मुद्दे पर बात करने से इंकार कर दिया है. वहीं, अगर बात की जाए सौम्या टंडन की तो कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने पेमेंट में होने वाली कटौती पर नाराजगी जाहिर की थी. साथ ही कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के वजह भी सौम्या टंडन अपने बेटे की सेहत को लेकर भी चितिंत थी.  

अगर शेफाली जरीवाला की जाए तो वे सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रही चुकी है. हालांकि, इस शो में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी. टेलीविज़न के इस विवादित शो के माध्यम से शेफाली जरीवाला को खूब प्रसिद्धि मिली थी. 

चारु असोपा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस नए शो में आएंगी नजर

इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, साझा की वजह

बैरिस्टर बाबू की बंदिता अब अपने रियल लाइफ पिता के साथ आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -