चारु असोपा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस नए शो में आएंगी नजर
चारु असोपा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस नए शो में आएंगी नजर
Share:

 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टेलीविज़न अभिनेत्री चारु असोपा अपनी पर्सनल जिंदगी के चलते खूब चर्चा में बनी हुई थी. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस चारु और उनके पति राजीव सेन के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थी. इसके अलावा इशारों-इशारों में दोनों ने यह भी बता दिया था कि उनके बीच असल में लड़ाई हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस चारु के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. ताजा खबर की मानें तो चारु असोपा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है. एक्ट्रेस चारु जल्द ही स्टार भारत चैनल के नए सेराइल 'अकबर बीरबल' में दिखाई देने वाली है. इस सीरियल में एक्ट्रेस चारु अपोसा एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. 

गत कई दिनों से इस सीरियल की स्टारकास्ट को लेकर खबरे आ रही थी और अहम किरदार के लिए कई एक्टर्स के नाम भी सामने आए थे. अगर बात की जाए एक्ट्रेस चारु असोपा की तो वो इस सीरियल में हीराबाई की भूमिका निभाएंगी. हालांकि, इससे पहले एक्ट्रेस चारु 'मेरे अंगने में','विक्रम बेताल' और 'जीजी मां' जैसे सीरियल के माध्यम से फैंस का मनोरंजन कर चुकी हैं.  

बता दें की एक्टर सलमान खान का आगामी शो 'बिग बॉस 14' की चर्चा भी हर तरफ चल रही है और ये सुनने में भी आया था कि राजीव सेन इस सीरियल में बतौर कंटेस्टेंट भाग ले सकते हैं. लेकिन, राजीव सेन ने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो इस शो का भाग नहीं बनने वाले हैं. वहीं, एक्ट्रेस चारु ने इच्छा जाहिर की थी कि वो इस वक्त बिग बॉस जैसे शोज को करने के लिए उत्सुक हैं.

इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, साझा की वजह

बैरिस्टर बाबू की बंदिता अब अपने रियल लाइफ पिता के साथ आएंगी नजर

रोडीज फेम रणविजय को इस चीज का है तगड़ा शोक, साझा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -