सुशांत का नाम सुनते ही भड़क गए थे सलमान, कहा था- 'कौन सुशांत, मैं उसके साथ फिल्म नहीं बनाऊंगा'
सुशांत का नाम सुनते ही भड़क गए थे सलमान, कहा था- 'कौन सुशांत, मैं उसके साथ फिल्म नहीं बनाऊंगा'
Share:

इस समय ट्विटर पर केवल एक ही सवाल किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का दोषी कौन है. इस समय करण जौहर और आलिया भट्ट के बाद लोगों ने सलमान खान को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. सलमान पर कई इल्जाम लग रहे हैं कि उन्ही के कारण सुशांत डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. वहीं इस समय सलमान के बारे में बहुत सी बातें सामने आ रहे हैं. जी दरसल सलमान खान भी उन लोगों में शामिल हैं जो खुले आम सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ा चुके हैं और लोगों ने इसके स्क्रीनशॉट शेयर किए.

हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल की खबर की स्क्रीनशॉट के मुताबिक सलमान खान ने एक बार मीडिया के सामने पूछा था कौन सुशांत सिंह राजपूत. आपको बता दें कि यह वाकया है साल 2016 का, जब सलमान खान से मीडिया ने पूछा कि 'क्या वो सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर ड्राइव प्रोड्यूस कर रहे हैं...?'' तो सलमान ने कहा था 'कौन सुशांत.' वैसे उस समय लोगों ने बताया था कि धोनी वाले सुशांत सिंह राजपूत और तब सलमान का जवाब था 'मैं उसके साथ फिल्म क्यों बनाऊंगा.'

वैसे उस समय खबर ये भी थी कि सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली के बीच किसी फिल्मी पार्टी में कहासुनी हो गई थी. वहीं जब ये खबर सलमान तक पहुंची तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्रोडक्शन हाउस से बैन कर दिया. कहा जाता है उस समय सूरज और सुशांत, दोनों ने ही इस खबर का खंडन किया था और कहा था कि 'हम अच्छे दोस्त हैं और मिलते रहते हैं.' वहीं अब लोग सलमान को सुशांत की हालत का ज़िम्मेदार बता रहे हैं. इस समय लोग सलमान को भला बुरा कह रहे है.

ड्राइव फिल्म के बाद सुशांत से नाराज थे सलमान, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने दी फिल्म!

स्टार किड्स और गॉड फादर होने के बाद भी फ्लॉप रहे यह सितारे

सुशांत को याद कर बहन ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -