सुशांत को याद कर बहन ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट
सुशांत को याद कर बहन ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को रुला दिया. वहीं उनके निधन के बाद से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हर कोई उन्हें याद कर रहा है. ऐसे में सुशांत की बहनों का हाल भी बुरा है. वे सभी अपने इकलौते भाई को खोने की वजह से काफी दुखी हैं. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह जो विदेश में रहती हैं उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है. आप सभी को बता दें कि सुशांत के निधन के बाद वे अब पटना परिवार के पास पहुंच गई हैं. वहीं श्वेता सिंह ने फेसबुक पर भाई सुशांत को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. आप देख सकते हैं ये नोट काफी इमोशनल है.

इस नोट में उनकी बहन ने लिखा- ''मेरा बच्चा, मेरा बाबू मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है. मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक सेनानी थे और आप बहादुरी से लड़ रहे थे. क्षमा करें मेरा सोना, सभी दर्द के लिए खेद है जिससे आपको गुजरना था. अगर मैं कर सकती तो मैं आपके दर्द को ले लेती और अपनी सारी खुशियां आपको दे देती.'' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है, ''आपकी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सपने देखना सिखाया, आपकी मासूम मुस्कान ने आपके दिल की सच्ची पवित्रता का खुलासा किया. तुम्हें हमेशा मेरे बच्चे से प्यार किया जाएगा और बहुत अधिक...जहां भी हो मेरा बच्चा खुश रहो.... पूरी तरह से रहो और जानो कि हर कोई प्यार करता है, तुम्हें प्यार करता है और हमेशा तुम्हें बिना शर्त प्यार करता है.''

वहीं अपनी बात को खत्म करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरे सभी प्रियजनों, मुझे पता है कि यह परीक्षण का समय है. लेकिन जब भी विकल्प है. नफरत के ऊपर प्यार चुनें, क्रोध और नाराजगी से ऊपर दया का चयन करें, स्वार्थ से ऊपर दया और क्षमा करें. अपने आप को क्षमा करें, क्षमा करें दूसरों को और सभी को क्षमा करें. हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है. अपने आप पर दया करो और दूसरों पर और हर किसी पर दया करो. किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें! #सुशांतसिंह राजपूत'' आप जानते ही होंगे सुशांत की मौत ने लोगों के मन में कई तरह के सवाल डाले हैं जो इस समय सभी को झकझोर रहीं हैं. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इनका हुआ निधन

नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ

सुशांत की मौत के बाद पडोसी एक्टर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -