स्टार किड्स और गॉड फादर होने के बाद भी फ्लॉप रहे यह सितारे
स्टार किड्स और गॉड फादर होने के बाद भी फ्लॉप रहे यह सितारे
Share:

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के बाद से नेपोटिज्म की डिबेट तेज हो गई है. हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है . वहीं कई लोग इस बात को सामने ला रहे हैं कि सुशांत बॉलीवुड में एक आउटसाइडर थे, इसलिए वो परेशान चल रहे थे. वैसे यह जरूरी नहीं है कि हर बार नेपोटिज्म सफल रहा हो. जी हाँ, ऐसा नहीं हुआ है कि हर बार स्टार का बेटा या बेटी ही पॉपुलर हुए हो. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे स्टार्स किड्स के बारे में जो इंडस्ट्री में गॉडफादर के होने के बाद भी फ्लॉप हो गए.

उदय चोपड़ा - मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा को तो आप जानते ही होंगे. वह एक हिट पॉपुलर स्टार के बेटे होने के बाद भी फ्लॉप रहे हैं. उदय चोपड़ा को सिर्फ उनकी फिल्म मोहब्बतें और धूम के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने किसी फिल्म से लोगों को अपनी तरफ नहीं खींचा.

हरमन बावेजा - डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा को भी आप जानते ही होंगे. उन्हें किसी ने प्यार नहीं दिया. किसी ने पसंद नहीं किया. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआती 6 फिल्मों में से 2 तो प्रियंका चोपड़ा संग की थीं लेकिन दर्शकों ने कभी भी हरमन को पसंद नहीं किया.

अध्ययन सुमन - शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का फिल्मी करियर ज्यादा ख़ास नहीं रहा है. उन्होंने भी कुछ ही फिल्मों में काम किया लेकिन हिट नहीं हो पाए.

संजय कपूर - बॉलीवुड में कपूर परिवार का दबदबा देखने को मिलता है. लेकिन आपने देखा होगा संजय ने कुछ फिल्मों में काम किया और वह भी अपना करियर नहीं बना पाए. संजय ने साल 1995 में डेब्यू किया था लेकिन उन्हें हमेशा अच्छे रोल्स की दरकार रही और वह हिट नहीं हो पाए.

सोहेल खान - सलमान खान के भाई, सलीम खान के बेटे होने के बाद भी सोहेल खान हिट नहीं हो पाए. उन्हें अपने करियर में वो कामयाबी नहीं मिली जिसकी उम्मीद सभी को थी. सोहेल खान ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी वह हिट नहीं हो पाए.

अरबाज खान - सलमान खान के दूसरे भाई अरबाज खान की भी बॉलीवुड में स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है. अरबाज ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह हिट नहीं हो पाए. वह आज भी फिल्मों में दिखाई देते हैं लेकिन फिर भी उनका करियर फ्लॉप ही रहा.

अभिषेक बच्चन- अमिताभ के बेटे होने के बाद भी अभिषेक का करियर फ्लॉप रहा है. कई फिल्मों में काम करने के बाद भी वह हिट नहीं हो पाए.

सुशांत को याद कर बहन ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इनका हुआ निधन

सुशांत की मौत के बाद डरा यह एक्टर, कहा- 'दोस्तों को बेवजह फ़ोन लगाकर पूछूंगा हाल-चाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -