ड्राइव फिल्म के बाद सुशांत से नाराज थे सलमान, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने दी फिल्म!
ड्राइव फिल्म के बाद सुशांत से नाराज थे सलमान, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने दी फिल्म!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है. जी हाँ, आपको बता दें कि खबरें यह भी हैं कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनके घर पर पुलिस को जांच के दौरान कुछ पेपर्स और दवाईयां मिली. वहीं यह भी कहा गया है, ''सुशांत सिंह ने तनाव के चलते अपने आपको मिटा लिया.'' वैसे मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की हर एंगल से जांच कर रही हैं वह जल्द की सच का पता लगा लेगी. ऐसे में इस समय खबरें यह भी हैं कि सलमान के कारण सुशांत डिप्रेशन में थे और सलमान ने ही उनका करियर बर्बाद किया है. इस समय ट्वीटर पर #Salmankhan ट्रेंड कर रहा हैं और इसपर 40 हजार से भी ज्यादा लोग ट्वीट कर चुके हैं. वैसे सुशांत के केस में सलमान का नाम क्यों आ रहा है इसके पीछे एक वजह यह भी बताई जा रही है कि 'ड्राइव' फिल्म के बाद से दोनों में बहस हुई और सलमान ने सुशांत का करियर बर्बाद कर दिया.

क्या है पूरा मामला - साल 2019 में करण जौहर की एक फिल्म आयी थी 'ड्राइव' जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडीस, बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, विक्रमजीत विर्क मुख्य किरदार में थे. आप सभी को बता दें कि सुशांत इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे थे. वहीं इस समय सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा हैं कि इस फिल्म में सलमान खान के रिश्तेदार को लिया जाना था लेकिन फिल्म डाइव सुशांत के हाथ लग गयी. इसी बात को लेकर सलमान सुशांत से गुस्सा थे.

उसके बाद उन्होंने फिल्म मेकर्स से कह कर फिल्म की रिलीज रुकवा दी और फिल्म ड्राइव 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन नहीं रिलीज की गई. कहा जा रहा है नवबंर 2019 में करण जौहर की फिल्म ड्राइव को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया जबकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होना था. यह सब सलमान के कारण हुआ और इसी के बाद से सुशांत को फ़िल्में नहीं मिली और उनका करियर तबाह हो गया. कहा जा रहा है सलमान के कारण सुशांत सिंह राजपूत काफी परेशान थे और उनका करियर खत्म होते जा रहा था. वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो केवल सुशांत और सलमान ही जानते हैं.

स्टार किड्स और गॉड फादर होने के बाद भी फ्लॉप रहे यह सितारे

सुशांत को याद कर बहन ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इनका हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -