तो क्या महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे सलमान, मिला यह शानदार जवाब
तो क्या महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे सलमान, मिला यह शानदार जवाब
Share:

अभिनेता सलमान खान 5 जून को रिलीज हो रही फिल्म भारत के प्रमोशन में फ़िलहाल जोर-शोर से व्यस्त हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी सभी फैंस को देखने को मिलेगी. प्रमोशन के दौरान सलमान खान खुद को लेकर उड़ रही कई अफवाहों की सच्चाई भी इस दौरान बताते हुई नजर आ रहे हैं.

खबरें हैं कि सलमान खान इस साल रिलीज हुई महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म महर्षि का हिंदी रीमेक बनाने जा आरहे हैं और इस पर अब सलमान खान का रिएक्शन भी सामने आ गया है. एक इंटरव्यू में महर्षि का हिंदी रीमेक बनाने की खबर को उन्होंने गलत करार दिया है. सलमान ने कहा कि- ''मैंने तो अभी तक फिल्म महर्षि देखी भी नहीं है और वैसे भी महेश बाबू की ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. इसलिए इसका हिंदी रीमेक बनाने का मेरा कोई इरादा भी नहीं है.''

दरअसल, बात यह है कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबरें आई थीं कि सलमान ने महेश बाबू द्वारा स्टारर मूवी महर्षि के राइट्स खरीदने का फैसला लियाया है. जबकि दूसरी तरफ, सलमान खान की भारत में कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आपको जनकारी के लिए बता दें कि यह साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का हिंदी वर्जन हैं और भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है.

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल

सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश

रणवीर की आँखें भी खा जाएगी धोखा, नए फोटोशूट में बेहद सेक्सी दिखी दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -