सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश
सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहली ही रिलीज किए जा चुके हैं. इसकी तैयारी भी जोरों से चल रही है और हर कोई इस फिल्म के आने वाले नए नए वीडियो देखकर उत्साहित हो रहा है. वहीं सलमान खान ने हाल ही में एक और प्रोमो वीडियो शेयर  किया है जिसे देखकर आप फिर फिल्म के उत्साहित हो जायेंगे. चलिए आपको भी बता देते हैं इसका वीडियो. 

सलमान खान सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के प्रोमो दर्शकों के लिए शेयर करते रहते हैं. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक और प्रोमो शेयर किया है. सलमान खान ने 20 सेकेंड का विडियो शेयर किया है, इसमें आप उनका ऐक्शन अवतार देख सकते हैं. बता दें, इस विडियो में सलमान कहते हैं कि शेर बूढ़ा जरूर हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भूला है. देखें ये वीडियो-

इस विडियो में सलमान खान ने कैप्शन दिया है, भारत का जोश. बता दें कि सलमान खान के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही भी नजर आएंगे. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. खास बात ये है कि फिल्म में सलमान खान के कई रूप दिखने वाले हैं जिसके लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. 

सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल

कानपूर से शुरू हुई आयुष्मान की 'बाला' की शूटिंग

पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -