रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल
रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान संग अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म भारत में नजरआएगी. कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है और इससे पहले कैटरीना और सलमान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी है. फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ कई अलग-अलग हॉट और सेक्सी लुक में नजर आईं. वहीं अब उनका  नया लुक वायरल हुआ है. 

आपको बता दें कि अब इस बीच कैटरीना कैफ की एक और फोटो सामने आई है. रेड ड्रेस में कैटरीना कैफ का यह हॉट लुक उनके फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम बखूबी कर रहा है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है और इस फोटो में एक्ट्रेस रेड ड्रेस में है. इस ड्रेस में वे काफी सुंदर और हॉट नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि कैटरीना का यह हॉट लुक भी फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान का ही है.

अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कैटरीना इन दिनों फिल्म भारत की रिलीज के इंतजार में हैं और इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली है. फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएगी. 

सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल

कानपूर से शुरू हुई आयुष्मान की 'बाला' की शूटिंग

पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -