आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो
आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो
Share:

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अपनी फैमिली और दोस्‍तों के साथ की तस्‍वीरें फैंस संग शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वो जिस भी फेमस पर्सनॅलिटी से मिलते हैं उनके साथ भी तस्वीर शेयर करते हैं. ऐसा ही हाल ही में उन्होंने किया है. बता दें, उन्होंने आशा भोसले के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

अक्षय आखिरी बार फिल्‍म 'केसरी' में नजर आए थे. अब आने वाले समय में कई फिल्‍में रिलीज होनी हैं. शायद यही वजह है कि उन्‍हें हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे कमाई वाले ऐक्‍टर्स में से एक माना जाता है. हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सिंगर आशा भोसले के साथ एक सुंदर तस्‍वीर शेयर की. इसमें अक्षय और आशा मुस्‍कुरा रहे हैं और पर्फेक्‍ट क्‍लिक के लिए पोज देते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार का बॉलीवुड में अलग ही सिक्का जमा हुआ है इसलिए हर कोई उन्हें जनता है और उनका फैन भी है. 

इसके अलावा बता दें, अक्षय ने फोटो पर कैप्‍शन दिया, 'आज अद्भुत आशा भोसले जी से मिलना बहुत सुंदर था. चाय और कुछ मजेदार बातचीत से रविव‍ार की शाम बेहतरीन हो गई.' वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय अब रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सूर्यवंशी में नजर आएंगे. इसमें उनके ऑपोजिट ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ होंगी. दोनों लंबे अरसे बाद एकसाथ काम करने जा रहे हैं. वहीं उसके बाद उनके कई ऐसे प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम शुरू कर चुके हैं और जल्दी ही वो फिल्में भी रिलीज़ की जाएँगी. 

अक्षय कुमार के बेटे पर चढ़ा सलमान खान बनने का बुखार, देखिए सबूत

अक्षय की फिल्म को डायरेक्ट करने लौटे राघवा, लेकिन रखी ये शर्त

'सूर्यवंशी' में भी उड़ती दिखेंगी कार, रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -