रणवीर की आँखें भी खा जाएगी धोखा, नए फोटोशूट में बेहद सेक्सी दिखी दीपिका
रणवीर की आँखें भी खा जाएगी धोखा, नए फोटोशूट में बेहद सेक्सी दिखी दीपिका
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं के लिए भी काफी मशहूर रहती  हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर अब दीपिका पादुकोण की कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटो देखने को मिली हैं और ये फोटो हाल में हुए किसी इवेंट की बताई जा रही हैं. जहां दीपिका पादुकोण येलो कलर की साड़ी में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं. 

आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनो फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में व्य्स्त हैं और इस बीच उनके ये स्टनिंग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं. वहीं इतना ही नहीं फोटो और वीडियो को उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और इसके साथ ही दीपिका पादुकोण द्वारा भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सूबसूरत फोटो पर शेयर की है, जिनमे वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है. 

आप देख सकते हैं कि फोटो में उनके फैन्स द्वारा काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी अब तक आ चुके हैं और इसके साथ ही कुछ फैन्स ने तो काफी नॉटी कमेंट्स भी उनके लिए किए हैं, जैसे कि कुछ फैन्स कमेंट करते हुए लिखते हैं कि लगता है दीपिका पर भी रणबीर सिंह का असर होने लगा है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल दीपिका छप्पक और रणवीर सिंह फिल्म 83 को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल

पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

Video: लंबोर्गिनी कार के सामने कुछ यूँ थिरकतीं नजर आईं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -