बिग बॉस 14 में होंगे यह बदलाव! 1 घंटे की जगह इतनी देर तक प्रसारित होगा एक एपिसोड
बिग बॉस 14 में होंगे यह बदलाव! 1 घंटे की जगह इतनी देर तक प्रसारित होगा एक एपिसोड
Share:

कलर्स चैनल का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' जल्द ही आने वाला है. ऐसे में इस शो को देखने वाले दर्शक अभी से बेताब नजर आ रहे हैं और जल्द से जल्द शो को दिखाने के लिए अपील कर रहे हैं. अब हाल ही में इस शो को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही आई रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार शो का मजा थोड़ा कम होने वाला है. वैसे अब आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो हम आपको बता दें कि अब हर एपिसोड छोटा होने वाला है.

जी हाँ, वैसे तो हर साल बिग बॉस सितंबर में टेलीकास्ट किया जाता था, लेकिन इस बार शो का प्रीमियर अक्टूबर में किया जा रहा है. इसी के साथ यह भी जानकारी मिली है कि 'बिग बॉस 14' का हर एपिसोड सिर्फ आधे घंटे का होने वाला है. आप जानते ही होंगे शो को हर साल एक घंटे तक दिखाया जाता था लेकिन इस साल ऐसा नहीं होने वाला है. वैसे इसके अलावा खबर तो यह भी है कि सलमान के साथ वीकेंड का वार जो 10 से 11 बजे तक देखने को मिलता था, उसे अब 10:30 बजे ही टेलीकास्ट किया जाएगा. वैसे इन सभी बातों को लेकर अब तक कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कोरोना वायरस के कारण यह फैसला लिया गया है.

शो के मेकर्स चाहते हैं कि घर के मेंबर्स एक दूसरे से उचित दूरियां बनाए रखें और ऐसे में इनके टास्क भी कोरोना को ध्यान में रखकर ही प्लान किए जाएंगे. वैसे यह सब बातें जल्द ही कन्फर्म हो जाएगी लेकिन उससे पहले आपको हम यह भी बता दें कि शो में आने वाले लोगों की लिस्ट में किस किसका नाम शामिल है. बीते दिनों से एक लिस्ट वायरल हो रही है और इसमें बताया गया है कि शो में जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मल्कानी, नेहा शर्मा, एजाज खान, पवित्र पुनिया, नैना सिंह और कुमार जानू नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए कसौटी को अलविदा कह रहे हैं पार्थ!

बहुत बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन

जल्द बंद होगा एकता कपूर का यह लोकप्रिय धारावाहिक, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -