बहुत बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन
बहुत बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन
Share:

आजकल आप देख रहे होंगे टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के एक वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है. लगातार इस शो की चर्चाएं चल रही है. जी दरअसल इस शो के बीच का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसका नाम है रसोड़े में कौन था...? अब इसी बीच वायरल हो रहीं हैं इस शो में नजर आने वाली राशि यानी रुचा हसब्निस जगदाले की कुछ फोटोज, जो बड़ी बेहतरीन है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रुचा कितनी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि रुचा हसब्निस जगदाले ने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि का किरदार निभाया है और आज वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. वैसे रुचा हसब्निस जगदाले ने टीवी सीरियल को अलविदा करने के बाद ही अपने बॉयफ्रेंड राहुल जगदाले से शादी रचा ली थी. वहीं आप जानते ही होंगे कि अदाकारा कुछ समय पहले ही मम्मा बनी हैं. जी दरसल उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त कई खूबसूरत फोटोज क्लिक करवाई थी जो एक समय में तेजी से वायरल हुईं थीं. वैसे रुचा हसब्निस जगदाले के जो फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं वह बेहतरीन है.

आपको बता दें रुचा हसब्निस जगदाले ने जिस वक्त टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया छोड़ा था वो उस वक्त काफी हिट शो था. शो के हिट होने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपनी शादी के चक्कर में शो को अलविदा कह दिया था. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी की थी और दोनों के शादी के कई फोटोज वायरल हुए थे. फिलहाल रुचा इंडस्ट्री से दूर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताती हैं.

बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए कसौटी को अलविदा कह रहे हैं पार्थ!

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचा चुके हैं इंद्रनील सेनगुप्ता

कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारती महिलाओं पर भड़कीं शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -