बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए कसौटी को अलविदा कह रहे हैं पार्थ!
बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए कसौटी को अलविदा कह रहे हैं पार्थ!
Share:

टीवी एक्टर पार्थ समथान को लेकर एक बड़ी खबर आई है. वैसे तो वह इन दिनों एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग के किरदार को निभा रहे हैं, लेकिन अब उनकी फिल्मों में एंट्री होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है. जी हाँ, बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि कुछ समय पहले ही पार्थ ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है. वहीं अब तक यह बात उन्होंने ऑफिशियल नहीं की है. इसके अलावा मेकर्स ने भी इस बारे में कोई बात नहीं की है.

वैसे इसी बीच पार्थ समथान को लेकर एक खबर आ रही है. जी दरअसल पार्थ के हाथ बॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक पार्थ को एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है, इसी कारण से उन्होंने कसौटी जिंदगी की छोड़ने का मन बना लिया. इस समय खबरें वायरल हो रहीं हैं कि पार्थ को संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में आलिया भट्ट के अपोजिट एक अहम रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है.

जी हाँ, वैसे यह पार्थ का पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट होने वाला है जो उन्होंने साइन कर लिया है. वैसे अब तक कुछ कन्फर्म नहीं है लेकिन यह खबरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जी दरअसल आने वाले 3 अक्टूबर को पार्थ कसौटी जिंदगी की के आखिरी दिन की शूटिंग करेंगे. आपको पता हो इस शो में वो एरिका फर्नांडिस के अपोजिट थे और सीरियल की शुरुआत में सभी ने शो को प्यार दिया था लेकिन धीरे धीरे टीआरपी गिरती चली गई और अब बहुत अधिक गिर चुकी है.

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया खुद का मजाक

फिर चीन की साजिश को भारतीय सेना ने दिया चकमा

लक्की ड्रा के लालच में महिले ने गंवाए 17 लाख रुपये, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -