सलमान खान ने बताया टीवी शो 'दस का दम' के पीछे का सच
सलमान खान ने बताया टीवी शो 'दस का दम' के पीछे का सच
Share:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो 'दस का दम' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे है. बता दे कि सलमान खान का नया शो '10 का दम' 4 जून को सोनी टेलिविजन पर ऑनएयर होगा. अपने नए शो को लेकर सलमान खान ने कई सारे अनुभव शेयर किये है उन्होंने बताया कि उन्हें शो में काम करते वक्त कई सारी बातें सीखने को मिली. सलमान खान ने शो से जुड़े हुए अनुभव को बेहद ही खास बताया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि मुझे यह मालूम था कि '10 का दम' होस्ट करने के लिए मैं ही च्वाइस हूं. लोगों से भी मालूम चलता रहता था कि वह केवल मुझे ही इस शो को होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं. मैं बिग बॉस को भी होस्ट कर रहा हूं तो मुझे टाइम को दोनों शो होस्ट करने के हिसाब से मैनेज करना पड़ा है. इसके अलावा जब सलमान खान से पूछा गया कि मेकर्स सिर्फ आपके साथ ही काम क्यों करना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, इस मामले में मैं बहुत लकी हूं. ये उनका प्यार है.

गौरतलब है कि शो 'दस का दम' को इससे पहले भी सलमान खान ने ही होस्ट किया था. वह बिग बॉस ख़त्म होने के बाद शो 'दस का दम' के जरिये छोटे परदे पर वापसी कर रहे है. बता दे कि 10 का दम' सीजन 3 जून को लॉन्च हो रहा है. यह शो यह सोमवार को मंगलवार को रात 8:30 बजे टेलिकास्ट होगा. वहीं बड़े परदे की बात करें तो जल्द ही सलमान खान फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगे पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

ये भी पढ़े

'भाभी जी घर पर है' में आएगा अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट

ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस ने शुरू की नई मुहीम

एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -