'भाभी जी घर पर है' में आएगा अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट

दर्शकों का सबसे पसंदीद शो 'भाभी जी घर पर है' को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके चलते शो पहले से भी ज्यादा रोमांचक हो सकता है. बताया जा रहा है कि अब शो में जल्द ही दोनों लीड मेल कैरेक्टर यानी कि विभूति नारायण और मनमोहन तिवारी आदिवासी के रूप में दिखाई देंगे. दरअसल तिवारी जी और विभूति नारायण अपनी-अपनी भाभी जी को इंप्रेस करने के लिए यह ट्रिक अपनाते है. इस कॉमिक सीन के लिए तिवारी जी ने सिर पर रंग-बिरंगे पंख लगाए हैं तो वहीं विभूति ने आदिवासियों की जूलरी और खूब मेकअप का किया है.

यही से शो में बड़ा ट्विस्ट आता है. दोनों लीड एक्टर इस तरह का खेल खेलते है और इन सब ड्रामे के बीच सारे लोगों को असली के आदिवासी किडनैप कर लेंगे जो शो में तड़के का काम करेगा. गौरतलब है कि ये शो अपने शरुआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है इस शो में अंगूरी भाभी जी का किरदार सबसे ज्यादा मशहूर है. अंगूरी भाभी की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे है वहीं अनीता भाभी की भूमिका में अभिनेत्री सौम्या टंडन है.

जैसा की आप सभी जानते है कि शुभांगी अत्रे से पहले अंगूरी भाभी की भूमिका मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभा रही थी लेकिन शो निर्माताओं से मनमुटाव के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद अंगूरी भाभी बनने का मौका अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को मिला. ख़ास बात यह है कि शुभांगी को भी अंगूरी भाभी की भूमिका में दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

ये भी पढ़े

ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस ने शुरू की नई मुहीम

एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी

'पल्लो लटके' जैसे हॉट आइटम सॉन्ग पर हिना खान ने किया धमाकेदार डांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -