ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस ने शुरू की नई मुहीम

टीवी के मशहूर शो 'एफआईआर' में 'चंदमुखी चौटाला' की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती है. वहीं इन हॉट तस्वीरों को लेकर कविता कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है उन्हें कई बार उनकी बिकिनी फोटोज को लेकर ट्रोल किया गया है.

 

अब हाल ही में उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कविता ने कहा कि जो ऐसे चीप कमेंट करते हैं मैं उन लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं उन्हें बेनकाब कर दूंगी और पुलिस शिकायत भी दर्ज करूंगी. दुनिया बदल गई है और महिलाओं को अब डरने की जरूरत नहीं है. मैं सोशल मीडिया को अपनी ताकत बनाने के लिए वहां सभी लड़कियों को बताना चाहती हूं कि यह एक अद्भुत मीडियम है.

उन्होंने कहा कि ऐसे कुछ लोग हैं जो दूसरों के लिए अपने खुशी या पागलपन के लिए इस मीडियम को बर्बाद कर रहे हैं. आइए उन्हें ऐसा नहीं करने दें और उन्हें बेनकाब करें. हालांकि सिर्फ अभिनेत्री कविता कौशिक ही नहीं बल्कि टीवी दुनिया की और भी ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्हें हॉट तस्वीरों को लेकर काफी ट्रोल किया जाता है. इस लिस्ट में हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी, शामा सिकंदर, अनुषा दांडेकर, और भी जैसी कई एक्ट्रेस शामिल है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों हिना खान को उनके कपड़ो को लेकर काफी ट्रोल किया गया था जिसके चलते वह काफी परेशान हो गई थी वहीं अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को भी अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिलेशन में रहने को लेकर काफी ट्रोल किया गया था इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. यही नहीं बल्कि ट्रोलर्स के करण उनके परिवार को भी कभी मुसीबत का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़े

एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी

'पल्लो लटके' जैसे हॉट आइटम सॉन्ग पर हिना खान ने किया धमाकेदार डांस

आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहा है कॉमेडी का ये बादशाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -