एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी
एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर और बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का आज 33वां जन्मदिन हैं. जेनिफर टीवी की दुनिया में अब बड़ा नाम बन चुकी हैं. उनके लाखो फैंस हैं. जेनिफर का जन्म 30 मई 1985 को हुआ था. जब वो महज 12 साल की थी तब से ही उन्होंने एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. जेनिफर को अपने शानदार अभिनय और प्रदर्शन के लिए अब तक कई अवार्ड्स भी मिल चुके हैं. इन दिनों जेनिफर 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं. इस शो में जेनिफर ज़ोया का किरदार निभा रही हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं.

जेनिफर टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जेनिफर ने 'सरस्वती चंद्र' में में कुमुद का खास किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. इस शो के लिए तो जेनिफर को इंडियन टेलीविजन अकादमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका हैं. जेनिफर अपने करियर में टीवी शोज़ के अलावा अपनी लव और मैरिड लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रही हैं.

साल 2012 में जेनिफर ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. शादी के बाद जेनिफर ने अपने काम से ब्रेक ले लिया और करण का घर सँभालने लगी. इस दौरान करण ने बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयारी कर ली थी. करण को बॉलीवुड में आकर नई फिल्म भी मिल गई और नई जीवन साथी भी मिल गई जिसके बाद करण ने जेनिफर को छोड़कर बिपाशा से शादी कर ली थी.

साल 2014 में करण से अलग होने के बाद जेनिफर ने एक बार फिर टीवी पर कमबैक कर लिया. इन दिनों जेनिफर बेपनाह में अपने सह-कलाकार संग शादी के एक सीन शूट करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया हैं कि जेनिफर जल्द ही दूसरी शादी भी कर सकती हैं. हालाँकि वो किस्से शादी करेंगी इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया हैं. खैर अब तो जेनिफर के फैंस को बस उनकी दूसरी शादी का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात

अनुष्का को वैज्ञानिक बनाने के लिए 'नासा' पहुंचे शाहरुख़ खान

ट्रोलर ने विकास गुप्ता की भतीजी पर किया आपत्तिजनक कमेंट, तो सुना दी अनाप-शनाप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -