सलमान खान ने दिखाई BB14 की चमचमाती ट्रॉफी की झलक, रुबीना ने कर दी तारीफ़
सलमान खान ने दिखाई BB14 की चमचमाती ट्रॉफी की झलक, रुबीना ने कर दी तारीफ़
Share:

‘बिग बॉस 14’ का फिनाले अगले हफ्ते होने जा रहा है। ऐसे में बीते दिनों यानी ‘बिग बॉस 14’ के आखिरी वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की। इसी के साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स को इस सीजन की ट्रॉफी की झलक भी दिखा दी है। जी हाँ, ‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने यह बता दिया है कि आखिर इस सीजन की ट्रॉफी कैसी दिखती है। आप देख सकते हैं इस सीजन की ट्रॉफी को शो के लोगों की तरह रखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by All time khabri (@khabri__ka__baap)

जी दरअसल ट्रॉफी को इस बार एक आंख (बिग बॉस की आंख) का शेप दिया गया है। आप देख सकते हैं इस ट्रॉफी में ढेर सारे बड़े-बड़े क्रिस्टल लगे हुए हैं। वहीं ट्रॉफी के नीचे लिखा है ‘बिग बॉस 14 विनर।।।।।’ शो के दौरान जैसे ही सलमान खान ने इस ट्रॉफी से पर्दा उठाया, वैसे ही कंटेस्टेंट्स का मुंह खुला का खुला रह गया।

इस दौरान रुबीन, राहुल वैद्य और राखी सावंत ने सलमान खान के सामने ही इस ट्रॉफी की जमकर तारीफ की है। वैसे जबसे सलमान खान ने ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी की झलक दिखाई है, तबसे सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई शो का विनर रुबीना को कह रहा है तो कोई राहुल को। वैसे अब आप भी कमेंट में बता दीजिये कि आप किस कंटेस्टेंट को इस ट्रॉफी के साथ देखना चाहते हैं? वैसे गूगल ने भी बिग बॉस 14 का विनर बता दिया है। गूगल के हिसाब से शो का विनर रुबीना होने वाली हैं, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। 

बेटी के पहले जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

युवक ने 16 साल की लड़की के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार

नागालैंड में तीन कैडरों को गोला-बारूद और हथियारों के साथ किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -