युवक ने 16 साल की लड़की के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार

ग्वालियर: हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर रहा है। इस मामले में एक सिरफिरे ने 16 साल की लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। वह पहले तो छात्रा को जबरन अपने फ्लैट में घसीटकर ले गया। उसके बाद उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान छात्रा ने हिम्मत दिखाकर उसका विरोध किया लेकिन इसी बीच आरोपी ने उसका सिर दीवार पर दे मारा। अंत में उसने छात्रा को पहली मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया। इस घटना को बीते 4 फरवरी की शाम की बताया जा रहा है।

यह घटना राजीव आवास कॉलोनी की है। यह सब होने के बाद छात्रा को गंभीर हालत में प्राइम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। दो दिन तक उसे होश नहीं था क्योंकि उसके सिर से लेकर पैर तक कई हड्‌डी टूटी हैं। अब बीते रविवार को छात्रा विश्वविद्यालय थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस ने छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल यह घटना बीते 4 फरवरी की शाम 6:30 बजे हुई। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित राजीव आवास कॉलोनी में फ्लैट नंबर-2 निवासी 16 वर्षीय मुक्ति (बदला हुआ नाम) 11वीं की छात्रा है। छात्रा के पास ही 3 नंबर फ्लैट में हिम्मत उर्फ छोटू रहता है। बताया जा रहा है छोटू ने छात्रा को किसी काम से अपने फ्लैट के दरवाजे पर बुलाया। उसके बाद वह उसे जबरन अपने फ्लैट में खींचकर ले गया। छोटू उसे घसीटकर बालकनी के पास रूम में ले गया। उसके बाद वह छात्रा संग गलत काम करने लगा। इस दौरान जब छात्रा ने भागने का प्रयास किया तो उसने उसके कपड़े फाड़ दिए।

इसके बाद भी छात्रा ने संघर्ष किया लेकिन उसके संघर्ष करने से आरोपी को गुस्सा आ गया। उसके बाद आरोपी ने पहले छात्रा का सिर पकड़कर दीवार से टकरा दिया और उसके बाद छात्रा को बालों से घसीटकर फ्लैट की बालकनी से नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है छात्रा पीछे की तरफ करीब 20 फीट की गहराई में पत्थरों पर गिरी और बेहोश हो गई। उसी के कुछ देर बाद जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसे प्राइम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

मुफ्त में कोचिंग पढ़ाता था टीचर, जब खुला राज तो लोग भी हो गए हैरान

ग्रेटा थनबर्ग के 'टूलकिट' को साझा करने वाली दिशा की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कही ये बात

पत्नी को मारता था पति, पकड़ने आई पुलिस का कर डाला ये हाल...

Most Popular

- Sponsored Advert -