सलमान का खुलासा, पर्दे के पीछे इस एक्टर्स के साथ आता है मजा
सलमान का खुलासा, पर्दे के पीछे इस एक्टर्स के साथ आता है मजा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. बात दें कि वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रहे हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में खास बातचीत में सलमान खान ने बताया कि कटरीना कैफ के साथ उनकी कैमिस्ट्री सबसे अच्छी रहती है.

इंटरव्यू में जब सलमान खान से पूछा गया था कि पर्दे पर उनकी कैमिस्ट्री सबसे अच्छी किसके साथ है? तो इस पर सलमान खान ने बिना सोचे कटरीना कैफ का नाम लिया. आगे सलमान ने बताया कि कटरीना के साथ उनकी कैमिस्ट्री सबसे अच्छी रहती है और ऑन स्क्रीन के साथ ही ऑफ स्क्रीन भी. सलमान ने आगे कहा कि उनकी ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री ही है जो पर्दे पर लोगों को देखने को मिलती है.

आपको जनकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने कुछ दिन पहले कटरीना कैफ के लिए मजाक में एक रिपोर्टर से यह भी कहा था कि उनके लिए भाई नहीं हूं. बाद में जब कटरीना कैफ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान ठीक ही कह रहे हैं और वो मेरे भाई नहीं बल्कि मेरे दोस्त हैं. आपको मालूम हो कि सलमान और कटरीना की जोड़ी को न सिर्फ लोग पसंद करते हैं बल्कि दोनों का नाम पिछले काफी वक्त से साथ में भी जोड़ा जा रहा है.फ़िलहाल फिल्म की बात की जाए तो फिल्म भारत 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

 

भारत : सलमान ने की काफी मेहनत, कहा- इस उम्र में मुश्किल होता है यह काम

बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ

लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -