भारत : सलमान ने की काफी मेहनत, कहा- इस उम्र में मुश्किल होता है यह काम
भारत : सलमान ने की काफी मेहनत, कहा- इस उम्र में मुश्किल होता है यह काम
Share:

अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ द्वारा स्टारर फिल्म भारत 5 जून को रिलीज के लिए तैयार है. सलमान एवं कटरीना इन दिनों दोनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में सलमान खान ने बताया कि भारत फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अपना वजन कई बार घटाना और बढ़ाना पड़ा था. इंटरव्यू के दौरान सलमान और कटरीना ने फिल्म से जुड़ी कई बातें और भी साझा कीं.

सलमान ने इस दौरान बताया कि- ''हां, मेरे साथ यह मसला रहा कि वजन घटओ और वजन बढ़ाओ. कटरीना ने मुझे दोनों ही लुक्स में देख रखा है. भारत में मैं दोनों ही तरह से मैं मौजूद हूं और इस फिल्म के लिए कई बार वजन घटाना और बढ़ाना पड़ा था. क्योंकि पहले आगे वाला सीक्वेंस शूट हो जाता था और फिर पुराना शूट करना होता था. तो ऐसे में वजन घटाना और बढ़ाना पड़ता था. 

सलमना ने कहा कि इस उम्र में, वजन कम करना बहुत मुश्किल हो जाता है और इरिटेशन भी होने लगती है.'' आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान के किरदार को 18 साल से लेकर 70 साल तक के किरदार में दिखाया जाएगा और इससे पहले सलमान खान सिर्फ फिल्म मजधार में एक बूढ़ा किरदार निभाते हुए नजर आए थे. यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी. वहीं भारत की बात करें तो फिल्म में भारत-पाकिस्तान के सीन्स को बहुत सफाई के साथ फिल्माया गया है. यह फिल्म जल्द ही 5 जून को रिलीज की जाएगी.

बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ

लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

समंदर किनारे बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, फिर देने लगी ऐसे सेक्सी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -