लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा
लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा
Share:

हिमाचल के धर्मशाला में ट्रेनिंग और देश के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ समय बिताने के बाद अब अभिनेता रणवीर सिंह '83' की पूरी कास्‍ट के साथ लंदन में पहुंच चुकें हैं. बताया जा रहा हैं कि यहां फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और सभी कलाकार यहां काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बीच रणवीर को शहर में घूमते हुए देखा गया और उनकी एक तस्‍वीर भी सामने अब यहां से आई है जिसमें लंदन की प्‍यारी महिलाओं के बीच में वे घिरे हुए हैं और अपने स्‍टाइल के लिए मशहूर रणवीर यहां रेड अटायर में नजर आए. जहां उनके साथ के महिलाओं ने तस्वीरें खिंचाईं. इस दौरान सभी महिलाएं ऐक्‍टर के साथ फ्रेम शेयर कर काफी खुश भी दिख रही हैं. 

बात की जाए फिल्‍म की तो '83' एक स्‍पॉर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भारत को मिली ऐतिहासिक जीत पर आधारित है और यह फिल्‍म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. रणवीर इस फिल्म में महान क्रिकेटर कपिल देव का रल अदा करेंगे. साथ ही खबर यह भी मिली हैं कि फिल्‍म की शूटिंग का एक हिस्‍सा ग्‍लासगो के लोकल क्रिकेट क्‍लब में फिल्‍माया गया हैं और इसके अलावा डलविच कॉलेज, एडिनबर्ग क्रिकेट क्‍लब, नेविल ग्राउंड और ओवल क्रिकेट ग्राउंड जैसी मशहूर लोकेशन्‍स पर भी शूटिंग की जाएगी. रणवीर के साथ इस फिल्म में साकिब सलेम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, एमी विर्क और साहिल खट्टर जैसे ऐक्‍टर्स भी आपको देखने को मिलेंगे. 

कमजोर दिल वाले नहीं देख पाएंगे यह वीडियो, भारत के डायरेक्टर ने शेयर किया कुछ ऐसा

कैटरीना इन तीन लोगों के साथ करना चाहती है यह काम, PM मोदी का भी हैं नाम

माँ नरगिस को याद कर रो पड़े संजय दत्त, किया यह भावुक पोस्ट

सलीम खान के सामने आए धोनी, गावस्कर और सचिन के नाम, जानिए किसे कहा महान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -