बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ
बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी हर फिल्म में कुछ नया करती हुईं नजर आती हैं और उनकी अदाकारी ग्लैमर से थोड़ा अलग है लेकिन कंटेंट को देखें तो काजल की फिल्में कमाल करने के लिए काफी होती हैं और यही वजह है कि आज की डेट में काजल की फिल्मों को लोग बेहद पसंद भी करते हैं. बता दें कि बॉलीवुड में काजल अजय देवगन की 'सिंघम और अक्षय कुमार की 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. 

ऑस्ट्रे काजल सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हुईं रहती हैं. साथ ही अब उन्होंने इसी क्रम में शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बिना मेकअप की नजर आ रही हैं और उन्होंने इसके साथ ही एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी किया था, इस तस्वीर को अब लोगों का भी खूब प्यारा मिल रहा है. 

काजल ने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लोग अब खुद को नहीं खोज सकते. शायद इसलिए कि हम फिजिकल अट्रैक्शन के कारण दुनिया में रहते हैं या तो सोशल मीडिया ने हमारे आत्मसम्मान को निगल लिया है. कॉस्मेटिक और ब्यूटी प्रोडक्ट पर अरबों रुपये खर्च किए जाते हैं, जो आपको परफेक्ट बॉडी का वादा करते हैं. अहंकार हर जगह मौजूद है. इनके बीच, हम भीड़ में शामिल होने की कोशिश करते हैं. मेकअप हमारे बाहरी व्यक्तित्व को तो सुशोभित कर सकता है, लेकिन क्या वह हमारे कैरेक्टर के बारे में कुछ कह सकता है? इसलिए सच्ची सुंदरता इसी में है कि हम खुद को स्वीकार करें कि हम कितने प्यारे हैं.' अब उनके इस फोटो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है. जो भी उनकी बिना मेकअप की तस्वीरों को देख रहा है वह खुद को काजल की तारीफ़ करने से रोक नहीं पा रहा है. 

लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

समंदर किनारे बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, फिर देने लगी ऐसे सेक्सी पोज

फिर अपने हुस्न से छा गईं kimberley garner, देखें सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -