बिग बॉस 12: जसलीन और अनूप के रिश्ते की सच्चाई सामने लाने के लिए सलमान ने रचा षड्यंत्र
बिग बॉस 12: जसलीन और अनूप के रिश्ते की सच्चाई सामने लाने के लिए सलमान ने रचा षड्यंत्र
Share:

बिग बॉस के शुरू होने के बाद अगर किसी के चर्चे हैं तो वह है जसलीन और अनूप जलोटा. दोनों ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है और दोनों का रिश्ता किसी को भा नहीं रहा है. आपको बता दें कि जल्द ही बिग बॉस 12 में सलमान खान वीकेंड वार पर बड़ा तूफान लेकर आने वाले हैं. जी हां, आपको बता दें कि सलमान खान जो तूफ़ान लाएंगे वह किसी और के लिए नहीं बल्कि गजल सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के लिए होगा. आप सभी जानते हे हैं कि अपने से 37 साल छोटी लड़की के साथ रिश्ते को लेकर अनूप जलोटा इन दिनों काफी चर्चा में हैं और वहीं जसलीन घर के अंदर इस बात से कहीं ना कहीं इंकार करती नजर आ रही हैं कि वह अनूप जलोटा के साथ रिश्ते में हैं.

सबसे बड़ी बात तो यह है कि वह बिग बॉस में अनूप जी के साथ बेड शेयर करने से भी मना कर चुकी हैं अब ऐसे में इन दोनों के रिश्ते को परखने के लिए सलमान ने स्पेशल प्लान किया है. जी हाँ, सलमान जल्द ही इन दोनों के लिए एक खास रूम की तैयारी करेंगे, जहां पर इन दोनों कपल के रिश्ते का सच सामने लाने की कोशिश की जाएगी.

उस दौरान देखा यह जाएगा कि अकेले में दोनों एक दूसरे के साथ किस तरह का रिश्ता शेयर करते हैं. आपको यह सब जानने के लिए वीकेंड वॉर का इंतज़ार करना होगा क्योंकि उस दौरान दोनों का डिनर डेट प्लान किया जाएगा. आपको पता ही होगा कि जब दोनों के रिश्ते की सच्चाई सलमान ने सुनी तो उनकी बोलती बंद हो गई थी.

बिग बॉस 12 के सभी कंटेस्टेंट की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

BB 12: झूठ बोलकर शो में आए हैं यह कंटेस्टेंट, सामने आई सच्चाई

बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -