बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत
बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस का घर हमेशा विवादों के लिए ही जाना जाता है और ऐसे में यदि कोई विवादित शख्स घर में रहने आ जाए, तो बस शुरू हो जाता है खेल. अब इस वक्त की बात की जाए तो इस वक्त बिग बॉस हाउस में सबसे ज्यादा विवाद क्रिकेटर श्रीसंत के साथ हो रहा है हर बार वह जाल में फंस रहे हैं और उनके साथ किसी ना किसी की लड़ाई हो रही है. कुछ दिन पहले ही श्रीसंत ने गुस्से में घर छोड़ने का फैसला कर लिया जिससे घर का माहौल बिगड़ गया था. अब बीते कल भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया.

जी हाँ, बीते कल एक टास्क के बाद श्रीसंत और शिवाशीष के बीच जबरदस्त झगड़ा होता हुआ दिखाई दिया इस दौरान श्रीसंत ने गुस्से में आकर शिवशीष को गाली दे डाली और वहीं, घर के बाकी सदस्य दोनों के बीच झगड़े को सुलझाते हुए नजर आए लेकिन मामला किसी भी तरह से शांत होता हुआ नजर नहीं आया. आप सभी को बता दें कि झगड़े के दौरान शिवाशीष ने क्रिकेटर श्रीसंत पर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने गाली दी हैं और इसको लेकर शिवाशीष काफी गुस्से में नजर आए और श्रीसंत को ऐसा करने से मना करने लगे.

वहीं शिवाशीष ने श्रीसंत से गुस्से में कहा कि वो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें क्योंकि वो चाहे तो वह भी इस तरह की भाषा का प्रयोग कर सकते हैं. यह सब होने के बाद श्रीसंत शिवाशीष से बहस करने की बजाए गार्डन एरिया में चले जाते हैं लेकिन शिवाशीष का गुस्सा यहीं नहीं थमता. इसके बाद शिवाशीष बिग बॉस हाउस में लगे कैमरे की ओर बात करते हुए कहते हैं कि श्रीसंत ने आगे से उनके साथ गलत भाषा का इस्तेमाल किया है और बिग बॉस यदि इस पर कोई कदम नहीं उठाते, तो वह कुछ भी कर सकते हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे क्या होने वाला है.

बिग बॉस 12: शुरू हो गई घर में अश्लीलता, सरेआम ये काम करते हुए नजर आया कपल

लालबाग़ के राजा के दर्शन करने बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -