फिर प्रियंका पर भड़के सलमान, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा
फिर प्रियंका पर भड़के सलमान, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा
Share:

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'भारत' जल्द ही सिनेमाघरों में उतरेगी. इससे पहले कल 3 मई को फिल्म की स्टारकास्ट सलमान खान, कटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से मुलाक़ात की. जहां तीनों से फैंस से कई सवाल भी किए. 

एक यूजर ने कटरीना से पूछा कि भारत के लिए उन्होंने 'कुमुद रैना' के किरदार में ढलने के लिए किस तरह से तैयारी की तो इस पर उन्होंने कहा कि 'मेरे पास खुद को तैयार करने के लिए दो महीने का पूरा समय था. फिजिकल अपीयरेंस और हेयरस्टाइल फाइनल होने के बाद अब सब अपनी जगह पर आ गया.' 

बता दें कि कैटरीना अपने बात कह ही रहे थे कि तब ही सलमान ने बीच में आकर कहा कि 'प्रियंका हमें अपना समय नहीं दे पाईं.' बता दें इस तरह से सलमान ने एक बार फिर प्रियंका पर ताना मारा हैं. वहीं इससे पूर्व में भी सलमान प्रियंका चोपड़ा के भारत फिल्म छोड़ने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, पहले भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था. हालांकि निक जोनस से शादी की वजह से प्रियंका ने इस फिल्म को मना कर दिया था. फिर इसके बाद ये फिल्म कटरीना कैफ को मिली थी. इस फिल्म की कहानी पर बात की जाए तो  फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक सलमान 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए आपको नजर आने वाले हैं. वे कुल 5 किरदार में नजर आएँगे. फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ ही दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं. 

शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -