इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !
इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !
Share:

आज के दौर में सबका साथी सोशल मीडिया कई मामलों में काफी बेहतरीन है तो वहीं यह कुछ मामलों में काफी बुरा भी बन जाता है. जैसे अबनों बॉलीवुड के बीते जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री मुमताज की मौत की अफवाह इसके माध्यम से उड़ गई. लेकिन अब इस बात को सिरे से खारिज किया जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अभिनेत्री मुमताज़ के परिवार ने उनके निधन की खबरों को गलत बताया है और कहा है कि वह पूरी तरह से सेहतमंद हैं.

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें फ़ैल रही थी कि मुमताज़ का निधन हो गया है औरउनके परिवार के एक सदस्य ने पीटीआई-भाषा से कहा है कि ''वह जीवित हैं और तंदरुस्त हैं. वह जानना चाहती हैं कि सब क्यों झूठी खबरें दे रहे हैं. 

फिलहाल दिग्गज अदाकारा मुमताज़ 71 साल की हैं और लंदन में अपने परिवार के साथ वे रहती हैं. वहीं पिछले साल अप्रैल में भी उनके निधन की अफवाह जोर-शोर से उड़ी थी जिसे मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या ने सोशल मीडिया पर सिरे से खारिज किया था.

बता दें कि 70 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार रही मुमताज़ ने बॉलीवुड में फिल्म 'मेला', 'अपराध' 'नागिन', 'ब्रह्मचारी', 'राम और श्याम', 'दो रास्ते' और 'खिलौना' जैसी कईफिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है. वे उस समय के सभी बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है.

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

राजामौली की अगली फिल्म का नाम, 'रघुपति राघव राजाराम' !

इसलिए सलमान ने अपनी भांजी को सबसे पहले दिखाई 'भारत'

भारी भीड़ के बीच हाथों में बंदूक लिए नजर आई ये दो एक्ट्रेस, फैंस को दी गुड़ न्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -