शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स
शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स
Share:

हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करते हुई नजर आ रही है. यह लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. भारत में एंडगेम को कुल चार भाषाओं में रिलीज किया है और इसके हिंदी वर्जन ने सिर्फ एक हफ्ते में ही 240 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर डाली है. ख़ास बात यह है कि जो एक अपने आपमें ही एक कीर्तिमान है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म ने हर जगह हर किसी का दिल जीत लिया लेकिन यह फिल्म शोभा डे को पसंद नहीं आई और उन्होंने इसे सबसे बोरिंग फिल्म बता दिया. लेकिन दूसरी और उन्हें इस पर ट्रोल भी किया गया है. 

हाल ही में शोभा डे अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, ''एवेंजर्सः एंडगेम. कभी शुरू नहीं होना चाहिए था. एवेंजर्स को पसंद करने वालों के साथ मजाक किया है और यह अभी तक की सबसे बोरिंग फिल्मों में से एक. 

शोभा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है कि ''कभी तो कुछ बोल दिया करो जो आपको शोभा दे सके.'' वाहन एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शोभा प्लीज आप अपना ओपिनियन ना दें.'' तीसरे यूजर ने रिप्लाई में लिखा कि, ''इस उम्र में लोग सठिया जाते हैं? इसमें कोई संदेह भी नहीं है.'' एक और यूजर लिखता है कि, ''कौन हो आप आंटी, ऐसे ट्वीट्स आपको कतई भी शोभा दे ही नहीं सकते.''

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -