YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस
YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस
Share:

इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड के 'सोनू' यानी कि कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' के एक गाने 'फोटो' ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई थी और अब भी इस गाने को लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं और इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस भी किया है. इसे अब भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि इस गाने पर यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की एक लड़की का डांस फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है. जानकारी छे मुताबिक, इस वायरल वीडियो को पिछले महीने 26 तारीक को अपलोड किया गया था, वीडियो यूट्यूब पर फ़िलहाल हर किसी के होश उड़ा रहा है.

इसे Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया है और इसे 71,983 बार से अधिक बार देखा गया है. वहीं 'फोटो' गाने पर दीप बरार ने अपने अंदाज में बेहद ही खूबसूरत डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार नजर आ रहा है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया है, लेकिन यूट्यूब पर अपलोड किया गया इस लड़की का वीडियो खूब रास आ रहा है. वहीं यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर भी हो चुकी है. वह आए दिन इंडियन सॉन्ग पर डांस करती हुई देखीं जा सकती है. 

 

दुनिया का सबसे अनोखा सांप, 3 आँखें और इतनी है लंबाई

बेहद शातिर है यह बंदर, टोल प्लाजा पर दिया बड़ी घटना को अंजाम

इस एक मात्र देश में नहीं पाए जाते सांप, जानें कुछ अनजाने तथ्य

अजब-गजब : ये पराठा खाइए और 1 लाख रु का इनाम पाइए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -