इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार
इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'दंगल' से चर्चा में रही अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के बारे में एक बात जानकर आप रह सकते हैं. जहां दूसरी एक्ट्रेस एक बार पहने कपड़े दोबारा नहीं पहनती है, तो वहीं सान्या को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हाल ही में यह बात यह बात सान्या के लेटेस्ट इंटरव्यू में सामने आई है. उन्होंने बताया कि मैं एक ऑउटफिट को कई बार पहनने से कोई परहेज से परहेज नहीं करती हूँ. 

अभिनेत्री ने हाल ही में आईएएनएस से कहा कि "मुझे अच्छे कपड़े पहनना और तैयार होना बेहद अच्छा लगता है और इसके साथ ही मैं ये भी जानना चाहती हूं कि मैं हर वक्त परफेक्ट तो नहीं दिख सकती हूं. जबकि इस बारे में अभिनेताओं को अधिक सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है."अभिनेत्री के मुताबिक़, "मैं बहुत आलसी हूं और मैं बहुत कोशिश भी करती हूं कि हर वक्त परफेक्ट दिख सकूं, लेकिन ये मुझे शोभा ही नहीं देता है. न ही मैं इससे खुश हो पाती हूं. अतः इसलिए मैं वही करती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है."

फ़िलहाल अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात के जाए तो सान्या हाल ही में नवाजुद्ददीन सिद्धीकी के अपोजिट फिल्म 'फोटोग्राफर' में नजर आई थी और फिर इसके साथ ही वह आदित्य रॉय कपूर के साथ अनुराग बासु की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और वे जल्द इस फिल्म के साथ पर्दे पर नजर आएगी. 

रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव

राजामौली की अगली फिल्म का नाम, 'रघुपति राघव राजाराम' !

इसलिए सलमान ने अपनी भांजी को सबसे पहले दिखाई 'भारत'

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -