BB13 : सलमान की जगह अब यह शख्स लेंगे वीकेंड के वार पर घर वालो की क्लास, पर दबंग खान नहीं छोड़ेंगे शो
BB13 : सलमान की जगह अब यह शख्स लेंगे वीकेंड के वार पर घर वालो की क्लास, पर दबंग खान नहीं छोड़ेंगे शो
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार सलमान खान का आज 54वां जन्मदिन है। आज का दिन सलमान खान के लिए काफी स्पेशल रहा है। एक तो सलमान खान का जन्मदिन था तो सुबह से ही घर में जश्न का माहौल है तो वहीं, दूसरी ओर भाईजान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने सलमान खान के खास बर्थडे के दिन अपने बेबी को डिलीवर किया है। अर्पिता ने अपने भाई सलमान खान के बर्थडे के दिए एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। जन्मदिन पर भांजी के आने से सलमान खान बेहद खुश हैं। इसके अलावा इन्हीं वजहों से सलमान खान ने बिग बॉस की शूटिंग से ब्रेक लिया था और सलमान खान अपने टीवी रियल्टी शो के वीकेंड का वार के एपिसोड के लिए नहीं पहुंचे थे।

इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें हवा होने लगी थी कि सलमान खान इस बार के वीकेंड का वार की शूटिंग नहीं कर पाएंगे और उनकी जगह मेकर्स ने बॉलीवुड के नंबर 1 डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को कास्ट किया गया है। लेकिन अब सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो ऐसा नहीं होने वाला है। इस नई जानकारी से ‘चुलबुल पांडे’ के फैंस खुशी से झूम जाने वाले है। असल में , एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो एक्टर भले ही आज शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे हैं परन्तु  वो कल जरुर इस टीवी शो की शूटिंग के लिए पहुंचेगे। हालांकि इस बीच मेकर्स ने रोहित शेट्टी को घर में जरुर बुलाया है जो घरवालों के साथ स्पेशल टास्क खेलेंगे। इस एपिसोड की शूटिंग आज हो चुकी है।

सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के मुताबिक , ‘सलमान आज वीकेंड का वार की शूटिंग के लिए नहीं आ पाए हैं। सुपरस्टार हमेशा अपने जन्मदिन के दिन ब्रेक लेते हैं और फैमिली के साथ वक्त बिताते हैं। इसके अलावा उनकी बहन अर्पिता के बेबी भी हुआ है ऐसे में वो शूटिंग के लिए आज नहीं आ पाए हैं। इसीलिए मेकर्स ने रोहित शेट्टी को घर में बुलाया है। जो एक स्पेशल टास्क करवाएंगे और शुक्रवार का एपिसोड मजेदार बनवाएंगे। सलमान खान वीकेंड का वार की शूटिंग कल करेंगे।’ तो आप भी इन मजेदार एपिसोड्स के लिए तैयार हो जाइये | 

बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान

2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी

BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -