बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान
बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं जेनिफर विंगेट इन दिनों बेहद 2 में दिखाई दे रहीं हैं. उन्हें आप सभी ने सरस्वती चंद्र, बेहद, बेपनाह जैसे शोज में देखा होगा और इन शोज के दम पर ही जेनिफर लोकप्रिय हुई हैं. आजकल एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों शो बेहद 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस शो के लिए वह खूब मेहनत कर रहीं हैं.

जी हाँ, ऐसे में हाल ही में जेनिफर और उनके को-स्टार शिविन नारंग एक दिन कंस्ट्रक्शन साइट पर एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे और इस तरह के शूट्स में प्रोडक्शन हाउस सितारों की सुरक्षा के लिए कई इंतजाम रखते हैं, लेकिन कुछ ऐसा हो गया जो जेनिफर कभी नहीं भुला पाएंगी. जी हाँ, दरअसल जेनिफर को अपना शॉट लिफ्ट में देना था, लेकिन लिफ्ट में कुछ गड़बड़ हुई औऱ लिफ्ट तेजी से नीचे गिरने लगी, उस समय दुर्भाग्यवश जेनिफर ने सुरक्षा के लिए जो केबल पहना था, वो भी लिफ्ट में अटक गया और वो भी नीचे जाने लगी. उसके बाद शिविन ने तेजी से उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें बचा लिया जिसके बाद जेनिफर की जान जाते जाते रह गयी.

इस दौरान जेनिफर के साथ शिविन को भी हल्की हल्की चोट लग गई. खैर इसके पहले बेहद 2 के सेट पर और भी कई हादसे हो चुके हैं जो आपको याद ही होंगे. वहीं शो बेहद के शूट के दौरान भी जेनिफर के साथ कई हादसे हुए थे जो चौकाने वाले रहे थे.

BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम

बिग बॉस का घर बदला फैशन शो में, रश्मि-शहनाज ने रैंप वॉक कर बिखेरे अपने जलवे

Bigg Boss 13: घर में जाकर असीम-सिद्धार्थ के रिश्ते पर बात करेंगे रोहित शेट्टी, इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -