2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी
2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी
Share:

वनबाडी- प्रस्तुत Uppum Mulakum: यहाँ पिछला क्लिक करके, क्या ऑफ-द-मलयालम और 2019 तक टीवी लोकप्रिय धारावाहिकों के लिए सबसे ज्यादा के हैं, और2019 ने टेलर्स के दर्शकों के साथ-साथ शैलियों के प्रदर्शन के साथ मनोरंजन किया है। एक सामान्य परिवार के नाटक से लेकर एक मध्यम वर्गीय परिवार के विनम्र चित्रण तक, मलयालम टीवी धारावाहिकों ने अपनी अनूठी कहानियों के साथ आंखों पर पट्टी बांध ली है। यहां 2019 के सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी साबुनों की सूची दी जा रही है।

चेंबराथी-लोकप्रिय शो चेंबराथी 2019 में बहुत ज्यादा ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा। इस शो में अमला गायरेश, सेबेस्टियन जैकब और ऐश्वर्या प्रमुख हैं। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अमाला को शो में उनके यथार्थवादी अभिनय के लिए व्यापक रूप से प्यार किया जाता है| के मंजिल  विरिंजा  पूवु-मालविका वेल्स के स्टारर मंज़िल विरिन्जा पूवु निस्संदेह 2019 में सबसे अधिक देखे जाने वाले दैनिक साबुनों में से एक है। एक मजबूत विरोधी चरित्र 'रेखा रातेश' के साथ और युवा कृष्ण जैसे डेब्यूटेंट अभिनेताओं के आकर्षक प्रदर्शन के साथ, शो वास्तव में एक पूर्ण मनोरंजन है। उप्पुम मुलकुम यह एक ऐसा शो है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। बालचंद्रन थंबी और नीलिमा की पांचवीं संतान परकुट्टी के जन्म से लेकर लेचू की भव्य शादी तक, उप्पुम मुलकुम 2019 के सबसे सफल शो में से एक था। नीलककुईल नितिन जेक स्टारर अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दिल जीतना जारी रखता है। कहानी एक आदिवासी लड़की के जीवन का चित्रण करती है जो एक पत्रकार से शादी करने के लिए हुई थी। शो की प्रमुख अभिनेत्रियों लता संगराजू और स्नेहा चंद्रन को उनके यथार्थवादी अभिनय के लिए बहुत पसंद किया जाता है।

​कस्थूरीमाँ -कस्तूरीमन मलयालम टीवी की सबसे अधिक देखी जाने वाली श्रृंखला में से एक है। अभिनेता रेबेका सन्तोष और श्रीराम रामचंद्रन की मनमोहक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से मनाई जाती है जहाँ प्रशंसक उन्हें 'जीव' के नाम से पुकारते हैं। ​सीता कल्याणम- दो बहनों के बीच बिना शर्त प्यार को दर्शाने वाली सीता कल्याणम ने हाल ही में सास और बहू के बीच के विवादों को दिखाते हुए एक क्लिच्ड टर्न लिया जा रहा है। परन्तु , यह शो मलयालम टीवी के शीर्ष 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। नम्बाडी -संगीतमय नाटक एक विशाल प्रशंसक के साथ सूची में सबसे ऊपर है। गौरी प्रकश अभिनीत फिल्म एक पिता और बेटी के बीच बिना शर्त प्यार को दर्शाती है। इस शो में साई किरण राम, सुचित्रा नायर और राजीव परमेश्वर प्रमुख हैं।

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

इस बीमारी के कारण आधी रात को सड़क पर भागने लगी यह अभिनेत्री, कहती थी- 'अमिताभ मुझे मार देंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -