..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी
..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी
Share:

सलमान खान कुछ दिनों पहले अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए माल्टा गए थे। उस दौरान उन्होंने अपनी हॉट शर्टलेस फोटो भी अपलोड की थी जिसे देखकर सलमान के फैंस पागल हो गए थे। इतना ही नहीं उनकी इस फोटो को देखकर लड़कियां एक बार फिर से उनकी दिवानी हो गई। इस दौरान उनकी मां भी वहां पर मौजूद थीं। सलमान ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी मां वहां पर क्या कर रही थी? 

मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

बिग बॉस 12 के लॉन्चिंग के दौरान सलमान ने कई राज खोले थे। ऐसे में उन्होंने यह भी बताया इस बार उनकी मां भी माल्टा में उनके साथ थी | इस पर  सलमान ने कहा ​कि मां को घूमना बहुत पसंद है। कई बार हम लोग इतने व्यस्त रहते है कि साथ में रहने का मौका नहीं मिलता है। इस बार यह मौका था तो मां ने और मैंने खूब मस्ती की। वहीं आपने एक वीडियो देखा होगा कि सलमान और उनकी मां हाथ पकड़ कर चल रहे है तो सलमान ने मीडिया को बातया कि असल में मां मुझे चलने में मदद कर रही थीं। वहीं सलमान ने बताया कि कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान वह मेरे साथ भी चली है। लेकिन यहां पर फायदा था कि लोग कम जानते थे तो बाहर घूमने का मौका ज्यादा मिला। 

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

सलमान की यह फिल्म 5 जून 2019 को रीलिज होगी। इस​ फिल्म के लिए पहले प्रियंका को अप्रोच किया गया था। पर प्रियंका ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया ​था। इसके बाद में कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया। वहीं इन दिनों सलमान अपने बिग बॉस में बिजी है। इस शो को सलमान ही होस्ट करेंगे। लेकिन वह कंटेेस्टेंट से 'वीकेंड वार' यानि शनिवार और रविवार को मिलेगे।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

समलैंगिकता पर लड़ रही सेलिना का सभी ने छोड़ा था साथ, आज हैं खुश

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -