समलैंगिकता पर लड़ रही सेलिना का सभी ने छोड़ा था साथ, आज हैं खुश

समलैंगिकता पर लड़ रही सेलिना का सभी ने छोड़ा था साथ, आज हैं खुश

एलजीबीटी यानी समलैंगिक, बाइसेक्शुअल, ट्रांसजेडर के फैसले पर देश के कई लोग खुश हैं और बॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर अपनी राय दी है और ख़ुशी भी जताई है. सभी ने ट्वीट करके अपने राय और ख़ुशी जाहिर की है और हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी इस पर ख़ुशी व्यक्त की है. गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 पर अपना फैसला सुना दिया है और कहा है कि अब समलैंगिकता पर कोई सवाल नहीं किया जायेगा और इसे वैध घोषित कर दिया है. 

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

इस पर सभी ने सही फैसला बताया है साथ ही सेलिने जेटली ने भी इसकी सराहना करते हुए कहा है कि वो इस दिन का बहुत समय से इंतज़ार कर रही थी जो आखिर हो ही गया. सेलिना ने आईएएनएस से कहा उन्होंने एलजीबीटी एक्टिविस्ट के रूप में अपने 15 साल बिताये हैं और रोज़ इसकी उम्मीद और आशा भी की है, आख़िरकार ये हो गया. उनका कहना है कि वो एक देशभक्त होने के नाते किसी भी तरह का भेदभाव सहन नहीं करेंगी. 

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

वो कई सालों से इस पर लड़ती आ रही हैं और इसी लड़ाई के कारण उनके साथी, दोस्त और परिवार वालों ने उनका साथ छोड़ दिया लेकिन वो बिना किसी के सहारे के भी आगे बढ़ी और आज उन सभी को ये हक़ मिल गया है कि जो भी जिसके साथ रहना चाहता है वो रह सकता है. अब ये किस-किस के लिए सही है ये तो वही जानते हैं लेकिन फैसले से लगता है जो भी इस फैसले के हक़ में थे वो सभी अब सामने आ गए हैं और अपनी इच्छा जाहिर खुलकर कर सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

?