शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों अपने दूसरे बच्चे के कारण सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. शाहिद की पत्नी मीरा आज 24 साल की हो गईं हैं. मीरा का जन्म 7 सितम्बर 1994 को दिल्ली में हुआ था. वैसे मीरा ने दो दिन पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है तो ऐसे में इस बार उनका बर्थडे और ज्यादा खास बन गया है. मीरा अपनी नन्ही-सी जान के साथ अपने 24 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा काफी दिलचस्प था जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं.

दरअसल मीरा ने जब शाहिद को पहली बार देखा था उस समय शाहिद अपनी फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के लिए शाहिद ने अपनी दाढ़ी और बाल बढ़ा रखे थे. शाहिद को ऐसे लुक में पहली बार देखकर मीरा काफी ज्यादा डर गईं थीं. शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि- उनकी और मीरा की उम्र में 13 साल का फर्क है इसलिए मीरा उनसे शादी करने के लिए राजी नहीं थीं. मीरा को उनकी बहन ने ही शादी के लिए मनाने के लिए राजी किया था और शाहिद ने भी मीरा को मनाने की लाख कोशिश की थीं.

शाहिद ने आगे ये भी बताया था कि शादी करने से पहले मीरा ने ये शर्त रखी थीं कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह ही रखने होंगे तभी वो उनसे शादी करेंगी. शादी से पहले दोनों की ज्यादा मुलाकात भी नहीं हुई थी. वो केवल तीन से चार बार ही मिल पाए थे और फिर शादी करने का फैसला ले लिया था.

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

अपने बच्चे का नाम पहले ही सोच चुकी थीं मीरा, बड़ी दिलचस्प है कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -