दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार शाहिद कपूर हाल में अपने दूसरे बच्चे के पिता बने हैं. बुधवार देर रात शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बेबी बॉय को जन्म दिया है जिसके बाद हर कोई उन्हें बधाई दें रहा है. सोशल मीडिया पर शाहिद का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अस्पताल अपनी पत्नी से मिलने पहुंचे थे. शाहिद के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ तौर से जाहिर हो रही थी. लेकिन इसी बीच शाहिद के सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसा सामने आया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया. वैसे तो शाहिद को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी मीरा का फोटो शेयर कर उनसे अपना प्यार जाहिर करना था लेकिन उन्होंने मीरा नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस का फोटो शेयर कर उनसे अपना प्यार जाहिर कर दिया.

जी हां... शाहिद के इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुवार शाम एक पोस्ट किया गया जिसमें कटरीना कैफ का बोल्ड फोटो नजर आ रहा था. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- l Love You कटरीना कैफ. जैसे ही ये पोस्ट सामने आया सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया और हर कही बस उनकी इस पोस्ट की ही चर्चा होने लगी. अब आप भी अगर ये ही सोच रहे होंगे कि शाहिद ने आखिर कटरीना को I love You क्यों कहा? तो चलिए हम आपको इसके पीछे का कारण भी बता ही देते हैं.

दरअसल, शाहिद के अकाउंट को हैक कर लिया गया था जिसके बाद से ही उनके अकाउंट से एक के बाद एक आपत्तिजनक पोस्ट किये गए थे. हैक करने वाले की डिटेल Ayyildiz Tim नाम से सामने आई है बताया जा रहा है कि ये ग्रुप प्रो पाकिस्तानी टर्किस आर्मी का है. हालांकि कुछ ही समय बाद शाहिद की टीम से उनका अकाउंट हैकर्स के निशाने से छुड़ा लिया गया.

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

?