मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का परिवार पूरा हो गया. हाल ही में वो दूसरी बार पिता बने हैं और उनके फैंस की बधाइयाँ भी उन तक जा रही हैं जिसके लिए सभी का धन्यवाद भी दे चुके हैं. बुधवार को मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्मदिन दिया है जिससे बॉलीवुड में ख़ुशी की लहार दौड़ी है. इसके बाद पापा शाहिद ने अपने बेटे का नाम करण भी कर दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है.

शाहिद और मीरा के दूसरे बच्चे का नाम सामने आया है जिसके लिए उनके फैंस बेताब हो रहे थे. जहां उन्होंने अपनी बेटी का नाम मीशा रखा है वाहन उन्होंने अपने बेटे का नाम एकदम अलग ज़ैन (Zain) रखा है. जी हाँ, मीशा का नाम मीरा और शाहिद को मिलाकर रखा गया था. वहीं रिश्तेदारों की मानें तो कहा जा रहा है Zain नाम मीरा ने ही रखा है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मीरा ने पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था कि दूसरे बच्चे का नाम वो खुद रखेंगी क्योंकि बेटी का नाम शाहिद ने रखा था.

देखिये शाहिद ने क्या लिखा -

बेटे के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने कई नाम के सुझाव दिए और वो नाम भी इन दोनों के बाम को मिलाकर ही बनाये गए थे. मीरा और शाहिद की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई थी और अगले ही साल मीशा का जन्म हुआ और अब एक बेटे का, जिससे उनका परिवार हो गया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

अपने बच्चे का नाम पहले ही सोच चुकी थीं मीरा, बड़ी दिलचस्प है कहानी

शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

 

?