B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

Sep 08 2018 12:05 AM
B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

आज म्यूजिक की दुनिया की में जाना-माना नाम बन चुकीं आशा ताई उर्फ़ आशा भोसले का जन्म आज ही के दिन साल 1933 को हुआ था. आशा भोसले को बचपन से ही गाने का शौक था और उन्होंने 10 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था. आशा भोसले ने अब तक कुल 12 हज़ार से भी कही ज्यादा गाने गाये हैं और उन्होंने एक ही नहीं बल्कि कुल 20 भाषाओं में गाने गाये हैं. आशा भोसले ने शुरू से ही सिंगिंग को अपना जूनून माना था और बचपन से ही वह गाने में उस्ताद बन गईं थीं.

क्लिनिक के बाहर नज़र आई विद्या बालन, क्या प्रेग्नेंट हैं ?

आशा भोसले ने 16 साल की उम्र में ही घर से भागकर 31 साल के गणपतराव से शादी कर ली थी लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक चल ना सकी और गणपत का परिवार उन्हें स्वीकार नहीं पाया. इस वजह से आए दिन उनके साथ मार-पीट होने लगी और एक दिन ऐसा आया जब गणपत ने आशा भोसले को अपने घर से निकाल दिया. जिस वक्त गणपत ने आशा भोसले को अपने घर से निकाला तब वह प्रेग्नेंट थीं और उसके बाद वह मायके आ गईं. मायके में उन्हें दो बच्चे हुए जिनके नाम हेमंत और वर्षा है.

मूवी रिव्यु : दिल जीतने में कामयाब रही देश की 'पलटन'

उसके बाद आशा भोसले ने पंचम दा से शादी की. आपको बता दें कि पंचम दा उस वक्त अकेले होटल में रहते थे और उन्होंने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया था. पत्नी से अलग होने के बाद पंचम दा को आशा भोसले से प्यार हो गया और जब भी आशा भोसले गाना गातीं थीं तो पंचम दा को यही लगता था वह उनके लिए गा रहीं हैं, बस यही वजह थी कि आशा भोसले और पंचम दा ने एक-दूजे से शादी कर ली. आपको बता दें कि शादी के 14 साल बाद पंचम दा आशा भोसले को अकेले छोड़कर इस दुनिया से चले गए. फिलहाल आशा भोसले को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

 

 

बॉलीवुड अपडेट्स

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

?