फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए माल्टा में बिजी चल रहे हैं. सल्लू मियां जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में डेब्यू करवाने जा रहे हैं. आयुष फिल्म लवरात्रि के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. बुधवार को ईद के मौके पर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को ईद की बधाई दी लेकिन जब तक सलमान ने सभी को ईद की बधाई दी तब तक उनके फैंस ईद सेलिब्रेट कर सो चुके थे.

अटलजी को याद कर रो पड़े सलमान, लेकिन फिर भी यूजर्स ने इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खोटी

दरअसल सलमान ने अमेरिका के समय अनुसार ईद का सन्देश दिया था और उस समय हमारे देश में रात हो रही थी. सलमान ने ईद की बधाई के साथ ही अपने जीजा आयुष की फिल्म लवरात्रि का प्रमोशन भी कर दिया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे भाईजान सभी को ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने लवरात्रि के के नए गाने के बारे के बारे में भी जानकारी दी है. दरअसल फिल्म का ये नया गाना आज रिलीज़ होने वाला है और इस गाने का नाम है 'आंख लड़ जावे'.

सलमान-शाहरुख़ को दिखाया बाहर का रास्ता, धूम-4 में धूम मचाएगा ये स्टार

वैसे सलमान बुधवार को उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर ट्वीट किया था. सल्लू मियां ने अटल जी के निधन के 6 दिन बाद शोक प्रकट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने सलमान की क्लास ले ली और उन्हें खरीखोटी सुनाई.

बॉलीवुड अपडेट...

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

अटल के निधन के छह दिन बाद जागे सल्लू मियां, ये खान तो अब तक सो रहा है