अटल के निधन के छह दिन बाद जागे सल्लू मियां, ये खान तो अब तक सो रहा है

अटल के निधन के छह दिन बाद जागे सल्लू मियां, ये खान तो अब तक सो रहा है

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं. इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए माल्टा में बिजी हैं. इसी बीच सलमान ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 16 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में आम जनता सहित सभी बड़े नेता और अभिनेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. लेकिन सलमान खान अटल जी को श्रद्धांजलि देने में 6 दिन लेट हो गए.

सलमान ने मंगलवार रात करीब 8:30 बजे एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'वाकई अटलजी एक महान नेता थे, उम्दा राजनेता, वक्ता और साधारण इंसान को खोकर दुख हो रहा है.' इस ट्वीट में सलमान ने अटल जी को याद तो किया लेकिन उन्होंने फीलिंग की स्पेलिंग गलत लिख दी. सलमान ने feeling की जगह feeing लिख दिया जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. यूज़र्स सलमान को गलत स्पेलिंग के साथ-साथ अटल जी को इतना दिन बाद श्रद्धांजलि देने पर भी ट्रोल कर रहे हैं.

वैसे सल्लू मियां की नींद छह दिन बाद तो खुली लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अब तक सो ही रहे हैं. देश के कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय पेश करने वाले आमिर खान ने अब तक अटल जी के निधन पर शोक नहीं जताया है. वैसे आमिर खान सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं और वो आम मुद्दों पर भी बातचीत करते रहते हैं लेकिन देश के इतने बड़े नेता के निधन के बाद भी आमिर अब तक नहीं जागे हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

बकरीद पर टाइगर को काटने की तैयारी!!

Bigg Boss-12 : 'टीचर' बने सलमान ऐसे लेंगे कंटेस्टेंट की क्लास

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस