Video : सलमान खान के जन्मदिन पर जमकर नाची टीवी की यह एक्ट्रेस
Video : सलमान खान के जन्मदिन पर जमकर नाची टीवी की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते कल सलमान खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही उन्हें कई टीवी के सितारों ने भी बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने भी बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे यह वीडियो बीते कल का है लेकिन आज यह जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल सलमान खान के जन्मदिन पर टीवी एक्ट्रेस ने उनके ही गाने पर जमकर डांस किया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

इस वीडियो में अनीता हसनंदानी सलमान खान के सुपरहिट गाने 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस परफॉर्म कर रही है और उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Yes I’m a madcap. Happy happy birthday @beingsalmankhan SongBy @pearlvpuri and ShotBy @pearlvpuri आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही अनीता हसनंदानी को सलमान खान के साथ टीवी शो 'बिग बॉस 12' के सेट पर देखा गया था जहाँ वह अपने टीवी शो 'नागिन 3' की पूरी टीम के साथ पहुंची थी.

आप सभी जानते ही होंगे कि अनीता हसननंदानी टीवी की जानी मानी स्टार हैं और बीते दो दशकों से टीवी की दुनिया में अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीतते आ रही हैं. इन दिनों वह नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं नागिन विशाखा के किरदार में.

बिग बॉस 12: अब भी दीपिका को फेक कर रहे हैं लोग, पति शोएब ने किया बचाव

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी लडकियां, अब इस हाल में जी रहा है जिंदगी

शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -