शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी
शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी
Share:

टीवी के कई शोज में अपने दमदार किरदार से लोगों के दिलों में घर कर चुकीं टीवी अभिनेत्री बरखा बिस्ट आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बरखा ने टीवी के कई शोज में काम किया है और उन्होंने एक्टर इंद्रोनील सेनगुप्ता से साल 2008 में शादी रचाई है. वहीं दोनों को अक्सर ही शानदार अंदाज में देखा जाता है. आप सभी ने बरखा के पति इंद्रोनील को कई शोज में देखा होगा.

उन्होंने जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में 'देव' का किरदार निभाया है इसी के साथ वह इन दिनों टीवी शो निमकी मुखिया में वीडियो बाबू का किरदार निभा रहे हैं. बात करें बरखा की तो आप सभी ने उन्हें आखिरी बार शो 'नामकरण' में देखा ही होगा. टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का जन्म 28 दिसंबर 1979 को हरियाणा के हिसार में हुआ था. उन्होंने शो 'कितनी मस्त है जिंदगी' से टीवी पर डेब्यू किया था लेकिन उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम' से पहचान मिली थी. आप सभी को बता दें कि इस शो में ही उनके अपोजिट इंद्रनील सेनगुप्ता थे. शो के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इन्होंने 2008 में शादी कर ली. आप सभी को यह भी बता दें कि बरखा अपने पति से कितना प्यार करती हैं यह उनके सोशल मीडिया पर साफ़ नजर आता है.

इन दिनों बरखा कालभैरव शो में नजर आ रहीं हैं और उस शो में वह भैरवी का किरदार निभा रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है et another night shoot ..... #kaalbhairavrahasya2 #Bhairavi एक तस्वीर में वह अपने पति के साथ नजर आ रहीं हैं और उन्होंने लिखा है It was the way U laughed .... I knew I wanted that in my life @indraneilsengupta @thephotoweavers (thank u for this moment ) फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

कपिल शर्मा के शो में भारती बनेंगी तितली यादव, निभाएंगी 11 बच्चो की माँ का किरदार

फिनाले से पहले 'बिग बॉस 12' के घर से रातों रात बेघर हुई ये हसीना

सोनी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्टफोन, 35 घंटों तक चलेंगे बैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -